Movie Reviews
Next Story
NewsPoint

Devara Box Office Day 2: 'देवरा' की दो दिनों में हुई 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई, शनिवार को मचाई तबाही

Send Push

जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर स्टारर 'देवरा पार्ट 1' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। तेलुगु भाषा में बनी यह फिल्म पूरे भारत में रिलीज हुई थी। फिल्म में साउथ स्टार जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर के अलावा सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

image

फिल्म को रिलीज के पहले दिन एडवांस बुकिंग की कमाई का पूरा फायदा मिला और फिल्म ने करीब 82.5 करोड़ रुपये की कमाई की. फिल्म का बिजनेस हिंदी में भी अच्छा रहा. अब फिल्म के दूसरे दिन की ओपनिंग के आंकड़े भी सामने आ गए हैं. महज दो दिनों में ही फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है.

image

शनिवार को सभी भाषाओं में देवरा ने कमाए इतने करोड़
जिस तरह से स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन कर रही थी, उसे देखते हुए यह कहना मुश्किल था कि कोई भी फिल्म हॉरर कॉमेडी सिंहासन को हिला देगी, लेकिन जूनियर एनटीआर की फिल्म ने ऐसा किया। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने कुल मिलाकर 10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। 120.7 करोड़ का शुद्ध कारोबार हुआ। दो दिन के अंदर 'देवरा: पार्ट 1' 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है. फिल्म ने शनिवार को एक ही दिन में तेलुगु में 27.55 करोड़ रुपये, हिंदी में 9 करोड़ रुपये, कन्नड़ में 35 लाख रुपये, तमिल में 1.5 करोड़ रुपये और मलयालम में 25 लाख रुपये का कलेक्शन किया। हिंदी समेत सभी भाषाओं में फिल्म की गति काफी अच्छी है.

सिर्फ तेलुगु भाषा में ही कमा लिए हैं 100 करोड़ रुपए
देवरा पार्ट 1 तेलुगु भाषा में सबसे अच्छा बिजनेस कर रही है। दो दिनों में फिल्म ने तेलुगु में 100.8 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं हिंदी में फिल्म ने दो दिनों में 16.5 करोड़ रुपये तक की कमाई कर ली है. इसके अलावा जूनियर एनटीआर ने कन्नड़ में कुल 70 लाख रुपये, तमिल में 2.05 करोड़ रुपये और मलयालम में 65 लाख रुपये की कमाई की है। बाहुबली की तरह देवरा पार्ट 1 भी दो भागों में रिलीज होने वाली है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now